बीजेपी काे जीराे पर लाना मायावती की जिम्मेदारीः अखिलेश

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 07:01 PM (IST)

लखनऊः सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सपा कार्यालय में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन कर रही है। इतना ही नहीं अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में सबसे ज्यादा मंहगाई बढ़ी है। इसके साथ ही प्रदेश में अपराध का ग्राफ भी बढ़ता चला जा रहा है। 

प्रेस वार्ता के दौरान जब सर्वे में अखिलेश को 7 फीसदी और मायावती को 3.1 फीसदी लोगों की पसंद पर सवाल पूछा गया तो अखिलेश ने कहा कि 7 और 3 कितना हो गया। इसके बाद उन्होंने कहा कि लोग हमसे पूछते थे कि जीरो कहां लगाया जाना चाहिए। हमने कहा कि हम समाजवादी लोग जानते हैं कि जीरो किधर लगाना चाहिए। तो अगर 7 प्रतिशत हमारा है और 3 प्रतिशत उनका है। तो जीरो दोनों में लगा दें तो 70 और 30 मिलाकर 100 में 100 प्रतिशत होता है।

इस दौरान अखिलेश यादव ने महागठबंधन पर बोलते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी की जिम्मेदारी है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को जीरो पर ले आएं। सपा की जिम्मेदारी है कि बीजेपी को 5 पर ले आएं। कांग्रेस की जिम्मेदारी 2 पर और रालोद की जिम्मेदारी है कि बीजेपी को 1 पर ले आएं।

वहीं दारोगा की पिटाई के बाद हुई मौत के सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के राज में गुंडागर्दी बढ़ी है। अपराध का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है। चाहे वो नौकरी का मुद्दा हो, किसानों का मुद्दा हो चाहे लोगों की सुरक्षा का मुद्दा हो।

Ruby