बरेली-बदायूं में मजबूत कैंडिडेट की तलाश में बसपा, बरेली से संगठन ने भेजा पूर्व विधायक का नाम पर नहीं बनी सहमति

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 08:19 PM (IST)

बरेली: बसपा की बरेली और बदायूं में मजबूत प्रत्याशी की तलाश भी पूरी नहीं हो पा रही है। दो सप्ताह से भी ज्यादा समय से बरेली और बदायूं में प्रत्याशी की घोषणा अटकी हुई है। बरेली में जिस मुस्लिम दावेदार का नाम पहले मुख्यालय भेजा गया था, वह खारिज हो चुका है है। अब हाल ही में पार्टी में शामिल हुए एक पूर्व जनप्रतिनिधि का नाम ऊपर भेजा गया है, लेकिन उस पर भी अभी सहमति नहीं बन पाई है।

बदायूं में भी मजबूत कैंडिडेट की तलाश
बदायूं में भी अब तक बात बनती नहीं दिख रही है। पिछला लोकसभा चुनाव सपा के साथ बसपा ने इस बार अकेले चुनाव लड़ने का एलान किया है। मंडल की आंवला, पीलीभीत और शाहजहांपुर सीट पर उम्मीदवार घोषित कर दिए गए हैं लेकिन बरेली और बदायूं सीट पर प्रत्याशियों का चयन नहीं हो पा रहा है। कुछ समय पहले ही दूसरे दल से एक पूर्व विधायक टिकट के वादे पर बसपा में शामिल हुए हैं। उनका नाम कई दिन पहले मुख्यालय भी भेज दिया गया है लेकिन अभी उनका नाम भी फाइनल नहीं हो पाया है। बदायूं में पार्टी मुस्लिम उम्मीदवार मैदान में उतारने की प्राथमिकता जता चुकी है लेकिन वहां भी दमदार उम्मीदवार की तलाश पूरी नहीं हो सकी है।

जल्द ही मजबूत प्रत्याशी का एलान कर दिया जाएगाः मंडल कोऑर्डिनेटर
मुख्य मंडल कोऑर्डिनेटर ब्रह्मस्वरूप सागर ने बताया कि बरेली और बदायूं में भी जल्द ही मजबूत प्रत्याशी का एलान कर दिया जाएगा। उम्मीद है कि दो-तीन दिन के अंदर दोनों प्रत्याशी तय हो जाएंगे।

Content Writer

Ajay kumar