केंद्र सरकार यदि लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लेती है तो BSP करेगी स्वागतः मायावती

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 12:14 PM (IST)

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर केन्द्र सरकार यदि लाकडाउन बढ़ाने का फैसला लेती है तो उनकी पार्टी इस निर्णय का स्वागत करेेगी। मायावती ने शनिवार को कहा कि कोरोना संक्रमण से जूझती देश की जनता के हित को ध्यान में रखते हुये सरकार को लॉकडाउन के संबंध में फैसला लेना चाहिये।

इस संबंध में सरकार के हर फैसले के साथ बसपा खडी रहेगी। उन्होंने ट्वीट किया ‘‘ कोरोना वायरस के घातक प्रकोप की वजह से देश में जारी 21 दिवसीय लॉकडाउन को, इसकी हर स्तर पर गहन समीक्षा करके और व्यापक जनहित का पूरा-पूरा ध्यान रखकर यदि केन्द्र सरकार इसे और आगे बढ़ाने का कोई फैसला लेती है तो बीएसपी इसका स्वागत करेगी।''

सपा अध्यक्ष ने केन्द्र और राज्य सरकारों से अपील करते हुये कहा कि वे इस राष्ट्रीय संकट की घड़ी में जाति, धर्म और दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कोई फैसला लेते समय गरीबों, कमजोर तबकों, मजदूरों एवं किसानों के हितों और इनकी मदद का जरूर ध्यान रखें।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझने वाले सभी डाक्टरों, नर्सों, सफाई एवं पुलिसकर्मियों तथा अप्रत्यक्ष तौर पर ऐसी देशसेवा में लगे सभी लोगों के हर प्रकार के बचाव व पारिवारिक सुरक्षा आदि के लिए भी केन्द्र और राज्य सरकारों को काफी तत्पर दिखना चाहिये ताकि इनकी हौंसलाअफजाई होती रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static