हॉस्टल में बीटेक छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये वजह

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 01:03 PM (IST)

नोएडाः ग्रेटर नोएडा में एक प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए स्वयं को जिम्मेदार बताया है। फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि मृतक रूपांशु 58 इलाके के सेक्टर 62 में स्थित जे.एस.एस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह सेक्टर 57 के बिशनपुरा गांव के अन्नपूर्णा हॉस्टल में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहता था। रायबरेली के रहने वाला रूपांशु अपने कॉलेज के ही किसी साथी के साथ हॉस्टल में रहता था। उसका साथी 28 अक्टूबर को परीक्षा देकर घर चला गया था।

उसके साथियों का कहना है कि 28 अक्टूबर की शाम रूपांशु खाना खाकर कमरे में अंदर चला गया दूसरे दिन देर रात वह कमरे से बाहर नहीं आया। उसके साथ रहने वाले छात्रों को शक हुआ और उन्होंने खिड़की से देखा तो वह कमरे में पंखे से लटका हुआ दिखाई दिया।

छात्रों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजे को तोड़कर छात्र की लाश को उतार कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने छात्र के परिजनों को सूचित कर दिया है उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करेगी।