बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़: दो कुंतल प्रतिबंधित मांस के साथ 5 गोकश गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 11:18 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में दो अलग-अलग मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने पांच पशु तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो कुंतल प्रतिबंधित मांस बरामद किया।

 पुलिस उपमहानिरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने रविवार को बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस गश्ती दल ने शनिवार और रविवार की रात अरनिया क्षेत्र के ग्राम रुकनपुर जंगल में दो अलग अलग कारों पर सवार बदमाशों की घेराबंदी की। खुद को घिरा देख बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे। इस दौरान एक कार में बैठे बदमाशों को पकड़ लिया जबकि दूसरी कार में बैठे बदमाश फरार होने में सफल हो गए।      

उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में ज़ाहिद थाना क्वार्सी क्षेत्र अलीगढ़ जबकि दूसरा थाना बनना देवी क्षेत्र अलीगढ़ एवं तीसरा शमशाद अरनियां बुलंदशहर का है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक कुंतल गौ मांस बरामद किया है। डीआईजी ने बताया कि चेकिंग अभियान के दौरान दूसरी कार को छतारी थाना क्षेत्र में पुलिस ने घेर लिया और मुठभेड़ के बाद अली हसन और मुंसैद नामक दो बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 90 किलो गोमांस बरामद किया उन्होंने बताया की अली हसन थाना पहासू क्षेत्र का है जबकि मुंसैद थाना देहात बुलंदशहर क्षेत्र का निवासी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static