बुलंदशहर: जहरीली शराब पीने से अब तक 5 की मौत, CM योगी ने सख्त कार्रवाई के दिए आदेश

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 01:27 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद क्षेत्र में जहरीली शराब के सेवन से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 16 अन्य की हालत गंभीर बनी हुयी है। मामले पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। दोषियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

इस मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में लापरवाही बरतने के आरोप में सिकंदराबाद के प्रभारी निरीक्षक, एक दरोगा और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। मुख्य आरोपी फिलहाल फरार है हालांकि उसके परिवार के तीन सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम जीत गड़ी में बीती रात नौ लोगों ने गांव के ही एक व्यक्ति से शराब खरीदी और सभी ने एक साथ बैठकर शराब का सेवन किया। देर रात में गांव के सतीश (35), कलुआ (40), रंजीत (41) और सुखपाल (60) की हालत बिगड़ने शुरू हो गई। परिजन चारों को अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले चारों ने दम तोड़ दिया वहीं शराब पीने वाले पांच लोगों को भी आज भोर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की उपचार के दौरान मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि शराब का सेवन करने वालों में आठ अन्य गांव के लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static