बुलंदशहरः मामूली बात को लेकर हुए विवाद में नाबालिग ने की नाबालिग की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 08:12 PM (IST)

बुलंदशहरः जिले में हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां किसी अपराधी ने नहीं बल्कि किशोर ने किशोर की चाकू मारकर हत्या कर दी जिसके बाद परिवार के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हाईवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।



क्या है पूरा मामला?
औरंगाबाद थाना क्षेत्र के चरोरा गांव में बुधवार को मेला देखने के दौरान दो नाबालिग दोस्तों में मामूली कहासुनी के बाद विवाद हो गया। जिसके बाद नाबालिक किशोर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेला निकलने के दौरान 17 वर्षीय नाबालिक पर चाकू से हमला कर दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर पुलिस ने नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया।



आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने किया हाईवे जाम
पोस्टमार्टम होने के बाद गुरुवार को परिवार के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गढ़ बुलंदशहर हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही थाना पुलिस और एएसपी मौके पर पहुंच गई। परिवार वालों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और जल्द से जल्द बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।



अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगाः एएसपी
एएसपी अनुकृति शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग दोस्तों में मामूली कहासुनी हो गई। बाद में दूसरे किशोर ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है। जाम लगा रहे परिवार वालों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया गया है। मामले में अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Content Writer

Ajay kumar