बुलंदशहर हिंसा: जीतू फौजी के बचाव में उतरी पत्नी, कहा- घटना के दौरान मेरे साथ मार्केट में थे मौजूद

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 01:03 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के चिंगरावटी गांव में हुई हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारने के आरोप में जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसके बाद रविवार को जीतू के बचाव में उसकी पत्नी प्रियंका ने एक वीडियो जारी किया है।

वीडियो में प्रियंका ने दावा किया है कि हिंसा के दौरान जीतू उसके साथ खरीदारी करने स्याना मार्केट गया हुआ था। प्रियंका ने कहा कि पुलिस उसके पति को झूठे केस में फंसा रही है। प्रियंका ने आरोप लगाया कि घटना के बाद पुलिस ने घर में घुसकर उनके परिवार के साथ मारपीट की। शरीर पर पिटाई के निशान दिखाते हुए प्रियंका ने सीएम योगी से मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी जीतू फौजी को शनिवार देर रात सेना ने मेरठ में यूपी एसटीएफ को सौंप दिया है। आरोपी जीतू को आज बुलंदशहर कोर्ट में पेश किया जाएगा। मेरठ एसटीएफ की 5 सदस्य टीम एफआईआर की कॉपी और वारंट लेकर श्रीनगर गई थी। जहां आर्मी की मदद से जीतू को लेकर मेरठ पहुंची। देर रात करीब 12:50 के आसपास जीतू को मेरठ एसटीएफ ने अपनी सुपुर्दगी में ले लिया। जीतू से पूछताछ की जा रही है, लेकिन इस मामले में अभी किसी अधिकारी की प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

उल्लेखनीय है कि बुलंदशहर हिंसा की मूल एफआईआर में जीतू फौजी का नाम आरोपी नंबर 11 के रूप में दर्ज है। आरोप है कि जीतू बुलंदशहर हिंसा में शामिल था और उसपर इलाके में हिंसा फैलाने, आगजनी करने और इंस्पेक्टर की हत्या करने में शामिल होने का आरोप है।

 



 












 

Deepika Rajput