बुलंदशहर मुठभेड़: 25 हजार का ईनामी गौ तस्कर तस्लीम गिरफ्तार, दूसरा साथी मौके से फरार

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 08:59 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस को 25 हजार के ईनामी गौ तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(एसएसपी) श्लोक कुमार ने शनिवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि नगर कोतवाली थानाक्षेत्र की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में कुख्यात गौतस्कर तस्लीम गोली लगने से घायल हो गया और इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

थाना पुलिस पुलिस वलीपुरा नहर के पास बैरियर लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी उसी समय एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध वहां आए और पुलिस को देख कर वापस भागने लगे पुलिस के पीछा करने पर बाइक सवारों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक संदिग्ध घायल हो गया उसका दूसरा साथी फायरिंग करता हुआ मौके से भाग निकला।       

एसएसपी ने बताया कि घायल की शिनाख्त तस्लीम निवासी रसूलपुर थाना गुलावठी के रूप में हुई जो इलाके का कुख्यात गौ तस्कर हैं ,उसके विरुद्ध कई मुकदमे दर्ज है। गुलाबठी थाने में दर्ज हत्या की चेष्टा के एक मामले में वांछित चल रहा है और उसकी गिरफ्तारी पर 25000 रूपये का इनाम घोषित है। उसके पास से एक 315 बोर का अवैध तमंचा कारतूस और गोकशी के औजार बरामद किये गये। पुलिस ने उसकी मोटरसाइकिल भी कब्जे में ली है घायल को इलाज के पुलिस अभिरक्षा में चिकित्सालय में भर्ती कराया है उसके फरार साथी की पुलिस तलाश कर रही है।

Content Writer

Mamta Yadav