बुलंदशहरः नाबालिग छात्रा के साथ चलती कार में दबंगों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 11:55 AM (IST)

बुलंदशहरः रेप व गैंगरेप से संबंधित वारदातें रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। मानो की दरिंदों में होड़ मची हो वारदात को अंजाम देने की, ऐसा ही मामला सामने आया है बुलंदशहर से जहां नाबालिग छात्रा के साथ दो दबंगों ने चलती कार में गैंगरेप किया।

बता दें कि घटना बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र की है। दबंगों ने गैंगरेप करने के बाद इस घटना का मोबाइल से वीडियो भी बनाया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर बदहवास हालत में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।

पुलिस ने पीड़ित छात्रा की तहरीर पर केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उस कार को भी बरामद कर लिया है जिसमें वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस फरार दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

SSP संतोष कुमार सिंह ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन एफआईआर दर्ज कर लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरे की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। मामले में पुलिस ने आरोपियों की कार भी बरामद कर ली है।

पीड़ित परिवार की मांग आरोपियों को फांसी या शूटआउट की मिले सजा
नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने के बाद दबंग दरिंदों ने का मोबाइल से वीडियो भी बनाया। इसपर थाना पहुंचे पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों को फांसी या शूटआउट की सजा देने की मांग की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static