बुलंदशहर: पुलिस और बदमाशों के बीच डेढ़ घंटे चली मुठभेड़, 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 10:11 AM (IST)

बुलंदशहरः यूपी के बुलंदशहर में शुक्रवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान 2 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही पुलिस ने उनके तीसरे साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक जहांगीराबाद पुलिस अमरगढ़ रोड पर शुक्रवार देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस को पुलिया की ओर से एक बाइक आती दिखाई दी, जब पुलिस ने बाइक सवारों के मुहं पर टार्च मारते हुए बाइक सवारों का चेहरा देखना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चलाते हुए जंगल की ओर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच लगभग डेढ़ घंटे मुठभेड़ चली।

वहीं बदमाशों की एक गोली पुलिस जीप में लगकर एसओ जहांगीराबाद को जा लगी। गनीमत रही कि एसओ जहांगीराबाद उस वक्त बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए थे। मुठभेड़ में 2 बदमाशों को गोली लग गई, जबकि तीसरा बदमाश पुलिस हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि बीते दिनों जहांगीराबाद में स्थित पीएनबी बैंक के आगे लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तीनों बदमाशों पर लूट, हत्या जैसे दर्जनों मामले दर्ज हैं।