Bulandshahr News: कोर्ट में पेशी पर आए युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल...आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 04:26 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर कोर्ट में तारीख पर आए एक युवक को न्यायालय के बाहर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। मौके पर ही मौजूद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से अवैध असलाह बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


बता दें कि, इस मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि, गत दिनों थाना नर्सेना क्षेत्र के गांव करियारी में दो पक्षों में शराब पीकर मारपीट हो गई थी इस दौरान मलखान नामक एक व्यक्ति की मृत्यु भी हो गई थी। मलखान की मौत पर राजेश तथा उसके पुत्र सनी बंटी व जॉनी को दूसरे पक्ष ने आरोपी बनाया था। सनी के जमानत पर आने के बाद वह आज कोर्ट में तारीख पर आया था तथा कोर्ट से बाहर मिठाई की दुकान पर बैठा हुआ अपने अधिवक्ता का इंतजार कर रहा था कि तभी मेहर सिंह पुत्र अमीचंद ने गोली चला दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पीड़ति सनी को राजकीय अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।

यह भी पढ़ेंः Ayodhya Ram Mandir: आज धार्मिक अनुष्ठान के बीच हुआ श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के स्थाई भवन कार्यालय का उद्घाटन



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
उधर सनी पर हमला करने वाले आरोपी मेहर सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त अवैध असलाह भी बरामद कर लिया है। गोली चलने से न्यायालय परिसर आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई तथा आनन-फानन में बाजार बंद हो गए । एसएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

Content Editor

Pooja Gill