कांग्रेस नेता की दबंगई, मैनेजर ने नहीं किया सलाम तो कर दिया ऐसा हाल (Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2016 - 05:40 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की खुर्जा सिटी में एक पेट्रोल पम्प मैनेजर की कांग्रेस नेता से बेरहमी से पिटाई कर डाली। बताया जा रहा है कि मैनेजर का कसूर सिर्फ इतना था कि जब कांग्रेस नेता पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल लेने आया तो वह अपने कमरे से बाहर साहब को सलाम करने नहीं आया। 

जानकारी के अनुसार खुर्जा सिटी में कांग्रेस नेता शेखर पंडित ने पेट्रोल पम्प पर अपनी गुंडई दिखाई। वह पेट्रोल लेने के लिए पम्प पर गए और वहां पर उन्होंने कर्मियों से पूछा की तुम्हारा मैनेजर कहां है और वह उन्हें सलाम करने क्यों नहीं आया। इस पर कर्मचारियों ने बताया कि मैनेजर की तबीयत ठीक नहीं हैं उन्हें बुखार है। इतनी बात को सुनकर शेखर भड़क उठे और लगभग 10 मिनट तक मैनेजर और पम्प कर्मियों को पीटते रहे। 

बताया जा रहा है कि जो भी उनके बीच-बचाव में आया उन्होंने उसे भी पीट दिया। इतना सब करने के बाद कांग्रेस नेता ने पीड़ितों को धमकी दी कि अगर उन्होंने इस मामले के खिलाफ थाने में जाकर शिकायत की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। नेता ने धमकी देते हुए यह बात भी कही कि पुलिस में इतना दम नहीं है कि वह उनके खिलाफ मामला दर्ज कर सके। फिलहाल पुलिस ने अभी कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।