बुलंदशहर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, मुठभेड़ के दौरान पकड़े 25-25 हजार के इनामी बदमाश

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 08:03 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के अनूपशहर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25-25 हजार रुपए के 2 इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक बदमाश और पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मनीष मिश्रा एवं पुलिस अधीक्षक (अपराध) शिवराम यादव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अनूपशहर के थाना प्रभारी जितेन्द्र कुमार सिंह और स्वाट प्रभारी विवेक शर्मा गुरूवार रात चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि अनूपशहर स्थित गंगापुल के तिराहे पर 2 ईनामी शातिर बदमाश मोटर साइकिल पर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए निकलने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर मोटरसाइकिल से जा रहे बदमाशों को घेर लिया। दोनों ओर से फायरिंग हुई जिसमें राजेश निवासी ग्राम शेरिया और मुख्य आरक्षी पवन कुमार गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घेराबंदी कर ईनामी राजेश और उसके साथी संजय चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। घायल राजेश तथा मुख्य आरक्षी पवन को जिला चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार राजेश और संजय कुख्यात इन्द्रपाल उर्फ ताऊ गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। इनके विरूद्ध विभिन्न थानों में 24 से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। गत 19 फरवरी को राजेश एवं संजय ने गिरोह सरगना इन्द्रपाल उर्फ ताऊ के साथ अनूपशहर क्षेत्र में एक व्यापारी को गोली मारकर 5 लाख रुपए लूट लिए थे। पुलिस इन्द्रपाल उर्फ ताऊ सहित उसके गिरोह के 6 सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है, लेकिन राजेश एवं संजय फरार चल रहे थे। जिनकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा था।

Anil Kapoor