बुलंदशहर में चलती कार में गैंगरेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2016 - 04:08 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार करने का दावा किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की शाम एक बालिका नगर स्थित काशीराम आवास के बाहर बेहोशी की हालत में मिली थी। परिजनों ने अगौता थाने में दर्ज रिपोर्ट में कहा था कि कार सवार बदमाशों ने बालिका का अपहरण किया और चलती कार मे उसके साथ दुष्कर्म किया।  


पुलिस ने इस मामले में बुलंदशहर नगर के रहने वाले नितिन, ब्रजेश और राहुल को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अपहरण में प्रयुक्त स्विफ्ट कार भी बरामद की है।  अंसारी ने बताया कि नितिन जहांगीराबाद थाने के गांव खलौर का रहने वाला है। उसने ही राहुल व ब्रजेश के साथ 15 वर्षीय बालिका को उस समय अगवा कर लिया जब वह पैदल स्कूल जा रही थी।


कल रात आरोपी बालिका को नगर स्थित काशीराम आवास के बाहर उसे बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए। एस.एस.पी. ने बताया कि अपहरणकर्ता पहले बालिका को अपने खलौर स्थित मकान पर ले गया, जहां उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया। आरोपित है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसे बेहोशी की हालत में फेंक गए। दूसरी ओर एस.पी. सिटी मानसिंह चौहान का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। फिर भी पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।