बुलंदशहर: ड्यूटी पर तैनात SSB जवान ने की सुसाइड, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 01:50 PM (IST)

बुलंदशहर: बिहार के गया जनपद में तैनात SSB जवान ललित भाटी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं गांव में जवान के मरने की खबर से पूरे गांव में शोक का माहौल व्याप्त हो गया है । जवान के अंतिम दर्शन के लिए गांव में लोगों के आने का तांता लग गया है। इस दौरान पुलिस को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari
बता दें कि मंगलवार दोपहर लगभग 3 बजे जवान के परिवार को SSB के कमांडेंट द्वारा फ़ोन के माध्यम से जानकारी दी गई थी। उन्होंने बताया कि जवान ललित भाटी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। वहीं जवान का परिवार ललित द्वारा आत्महत्या की बात को स्वीकार करने को तैयार नहीं है। ललित के परिजन ललित की मौत जांच और जवान को शहीद का दर्जा दिए जाने की मांग पर अड़ गए। डिप्टी कमांडेंट के आश्वासन के बाद ललित का परिवार माना और जवान ललित का अंतिम संस्कार किया जा सका।

ग़ौरतलब है कि ललित 2007 में SSB में भर्ती हुआ था जबकि पिछले दो साल से ललित बिहार के गया में तैनात था। परिवार दावा करता है कि ललित आत्महत्या जैसी कायराना हरक़त नहीं कर सकता,परिवार बताता है कि ललित पिता और दादा ने भी सेना में रहकर देश की सेवा की है। फिलहाल ललित को अंतिम विदाई दी जा चुकी है, और अधिकारियों की ओर से ललित के परिवार को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static