नफरत की आग में जल रहा था बुलंदशहर, लाइट एंड साउंड शो देखने में व्यस्त थे CM योगी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 05:26 PM (IST)

लखनऊः गोकशी को लेकर बुलंदशहर में सोमवार को हुई हिंसा से पूरा उत्तर प्रदेश हिल गया है। इस दौरान साहसी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार को प्रदर्शनकारियों ने बुरे तरीके से पीटा। पिटाई के बाद उनको गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। जहां एक तरफ पूरा बुलंदशहर हिंसा की चपेट में था, नफरत की आग में जल रहा था, वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में लाइट एंड साउंड शो देखने में व्यस्त थे।

इस कार्यक्रम की तस्वीर सीएम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर की। उन्होंने लिखा है कि आज गुरु श्री गोरखनाथ मंदिर, गोरखपुर परिसर स्थित भीम सरोवर पर छत्तीसगढ़ के माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय डॉ. रमन सिंह जी के साथ लाइट एवं साउंड सिस्टम के माध्यम से महायोगी गोरक्षनाथ जी के जीवन पर आधारित शो को देखा। वहीं सीएम योगी के इस ट्वीट पर यूजर्स ने सवाल खड़े किए हैं।

एक यूजर्स ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि वहां आपका यूपी जल रहा है और यहां आप शो देख रहे हो! दंगाई सरेआम पुलिस वाले को गोली मार दिए। ये मंदिर वगरे से बाहर आइए, लोग सहमे हुए हैं और लोगों की छोड़ो अब तो पुलिस भी सुरक्षित नहीं। बहुत अच्छा राम राज्य तैयार किया है।

वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा है कि मनोरंजन तो हो गया अब ये बताइए गरीबों एवं अशिक्षित भारतीयों के लिए स्वस्थ सुरक्षित स्थिरता... यानी भ्रष्टाचार मुक्त, अन्याय मुक्त, महंगाई पर नियंत्रण, बिना भेदभाव निष्पक्ष सुनिश्चित समाज में आने वाली भारतीय पीढ़ी के भविष्य से जुड़े भाजपा का मैनिफेस्टो में क्या है??? एक यूजर्स ने लिखा- ओवैसी को बाद में भागना पहले up की जनता पुलिस को भगा-भगा के मार रही है उस पे जवाब दो योगी जी।

बता दें कि, जब से योगी सरकार सत्ता में आई है तब से प्रदेश में हिंसक घटनाओं में वृद्धि हुई है। इसी साल मार्च में जारी केंद्रीय गृह मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2017 में यूपी में सांप्रदायिक हिंसा में 44 लोग मारे गए और 540 लोग जख्मी हुए, जबकि अखिलेश सरकार के कार्यकाल में सिर्फ 29 लोग मारे गए और 490 लोग ही घायल हुए।

 

 

Deepika Rajput