बुलंदशहर हिंसा: पुलिस ने 4 और आरोपियों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी पकड़ से दूर

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 09:54 AM (IST)

बुलंदशहर: जनपद के स्याना में गत दिनों हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने 4 और आरोपियों अंटी उर्फ अमित पुत्र उदयवीर सिंह जाट, आशीष कुमार पुत्र अशोक कुमार जाट, हेमू पुत्र नवाब सिंह गुर्जर व अंकुर पुत्र वीरेन्द्र जाट को गिरफ्तार कर लिया जबकि मामले के मुख्य आरोपी योगेश राज सहित 73 आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। उल्लेखनीय है कि पुलिस अब तक कुल 17 आरोपियों को जेल भेज चुकी है।

सुमित को न्याय दिलाने के लिए धरने पर बैठे यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज
स्याना के चिंगरावठी में 3 दिसंबर को गौकशी के शक में हुई हिंसा में मारे गए युवक सुमित व पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए फौजी जीतू को न्याय दिलाने के लिए रविवार को अखिल भारतीय संघ परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज नगर के काला आम चौराहा स्थित राजे बाबू पार्क में धरने पर बैठ गए।

धरने पर बैठे यति नरसिंहानंद सरस्वती महाराज ने पुलिस प्रशासन को कोसते हुए कहा कि यदि समय के रहते पुलिस प्रशासन अलर्ट रहता तो इतनी बड़ी हिंसा नहीं होती और ना ही स्याना कोतवाल सुबोध की मौत होती और ना ही ग्रामीण सुमित मारा जाता, साथ ही उन्होंने शासन-प्रशासन से सुमित को न्याय दिलाने व स्याना बबाल के दोषियों को सजा दिलाने की मांग की। इस दौरान सैनिक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कर्नल टीपी त्यागी सहित अन्य भी मौजूद लोगों ने अपने-अपने संबोधन में सुमित को न्याय दिलाने की मांग की।

Anil Kapoor