लखनऊ में सांड का आतंक: बुजुर्ग किसान को पटक-पटक कर मार डाला, ग्रामीणों में आक्रोश

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 03:08 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सांड का आतंक सामने आया है, जहां बौखलाया सांड ने एक बुजुर्ग किसान पर हमला कर उसकी जान ले ली। इस घटना के बाद ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ बेहद नाराजगी है।
PunjabKesari
मामला जिले के मलिहाबाद क्षेत्र के बहेलिया गांव की है, यहा बुधवार सुबह एक किसान शिवगुलाम यादव (65) रोज की तरह बुधवार सुबह अपने खेत की तरफ नित्य क्रिया करने के बाद खेत की रखवाली करने के लिए गए थे, जहां गेहूं और सरसों की फसल को एक सांड चर रहा था। उन्होंने अपनी फसल बचाने के लिए सांड को भगाने की कोशिश की, लेकिन सांड ने पलटकर किसान पर हमला कर दिया। सांड ने सिंह मार-मारकर किसान को मार डाला। उनकी चीख पुकार सुनकर आसपास के खेत में काम कर रहे लोग दौड़कर उन्हें बचाने पहुंचे, जहां उन्हें गंभीर हालत में देख पास के अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी अन्य किसानों ने परिजनों सहित पुलिस को दी।

वहीं, गांव वालों का आरोप है कि पुलिस-प्रशासन से कई बार शिकायत करने के बाद भी आवारा जानवरों पर अंकुश लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। जबकि गांव में गौशाला बनी है, इसके बाद भी उन्हें वहां नहीं रखा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static