माफिया मुख्तार अंसारी के दो मददगारों के घर पर चला बुल्डोजर, कार्रवाई के दौरान 7 लाख रुपये नकद हुए बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 04:08 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। आज यानी मंगलवार को बांदा जिले में दो मददगारों द्वारा कराए गए 'अवैध निर्माण' को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया है। बुलडोजर की कार्रवाई के दौरान वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात किया गया।

PunjabKesari

शर्तों का उल्लंघन करने के चलते चला बुल्डोजर-पुलिस
प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने मंगलवार को बताया कि माफिया मुख्तार अंसारी की मदद करने वाले बांदा शहर कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज निवासी रफीक-उस-समद और बांदा नगर के जिला परिषद चौराहे के निवासी इफ्तिखार अहमद के मकानों को नक्शा पास नहीं होने और शर्तों का उल्लंघन करने के चलते बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया।

यह भी पढ़ेंः एनकाउंटर को लेकर रामगोपाल ने उठाए सवाल, कहा- ​'​पकड़ो और मार दो की नीति पर काम कर रही पुलिस​'​

PunjabKesari

मुख्तार अंसारी को जरूरी चीजें उपलब्ध कराता था रफीक-उस-समद
अपर पुलिस महानिदेशक ने बताया कि रफीक-उस-समद माफिया मुख्तार अंसारी को जरूरी चीजें उपलब्ध कराता था, जबकि अहमद उसके परिजन को ठहरने की सुविधा देता था। दोनों के घर से लाइसेंसी डबल बैरल गन और मान्य सीमा से ज्यादा कारतूस बरामद हुए हैं। इस बारे में लाइसेंस के निरस्तीकरण के लिए भी रिपोर्ट भेजी जा रही है। कुमार ने बताया कि रफीक-उस-समद के घर से 7 लाख रुपये नकद भी बरामद हुए हैं। इस संबंध में कार्रवाई के लिए आयकर विभाग से पत्राचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: Ravi Kishan ने Yogi Adityanath के सामने कविता सुनाई, बाहुबलियों को दुर्योधन बताया तो खुश हुए CM

PunjabKesari

इफ्तेखार पर भी हुई कार्रवाई
माफिया मुख्तार अंसारी व उसके पुत्र मऊ विधायक अब्बास के मददगारों में शामिल पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार इफ्तिखार के घर पर बुलडोजर पहुंच गया है। खाईपर मोहल्ले में ठेकेदार इफ्तिखार के घर की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की शुरू हो गई है। बुलडोजर की कार्रवाई में इफ्तिखार के घर का छज्जा व एक दुकान गिरा दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static