एंटी भू-माफिया टीम की बड़ी कार्रवाई, सपा विधायक के आलीशान होटल पर चलाया बुलडोजर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 03:31 PM (IST)

औरैयाः योगी सरकार ने भूमाफियों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाते हुए एंटी भू-माफिया टीम का गठन किया है जिसके तहत कब्जे दर कब्जे खाली कराए जा रहे हैं। वहीं इसी कड़ी में औरैया जिले के अजीतमल इलाके के पूर्व सपा विधायक मदन गौतम के होटल पर आज प्रशासन ने बुल्डोजर चला दिया।

दरअसल सपा विधायक मदन का यह होटल सरकारी जमीन पर बना हुआ था जिसे आज एंटी भू-माफिया की टीम ने ध्वस्त कर दिया है। वहीं ध्वस्तिकरण के दौरान जेसीबी मशीन के ऊपर ही पूरी बिल्डिंग गिर गई। अचानक गिरी बिल्डिंग से भगदड़ मच गई और किसी तरह ड्राईवर ने कूद कर जान बचाई। लेकिन, इस घटना में ड्राईवर गंभीर घायल हो गया है।

गौरतलब है कि कि पूर्व विधायक मदन गौतम द्वारा सपा सरकार में पीडब्लूडी की जमीन पर जबरन कब्जा कर ये होटल बनाया गया था। जिसके बाद सरकार बदलते ही प्रशासन की नजर इस जमीन पर थी। जिसके चलते एंटी भू-माफिया के तहत पहले प्रशासन द्वारा मदन गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और 15 दिन के अन्दर होटल खाली करने का नोटिस दिया गया।

वहीं जब विधायक द्वारा होटल की जगह खाली नही की गई तो प्रशासन के आज सुबह एसडीएम, सीओ और भारी पुलिस बल की मौजूदगी में होटल को गिरा दिया।