Ayodhya: रेप आरोपी मोईद खान के कॉम्प्लेक्स पर चला बुलडोजर, तालाब पर बना था बिल्डिंग

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 01:37 PM (IST)

अयोध्या:  दलित बेटी से रेप केस के आरोपी सपा नेता मोईद खान के द्वारा सरकारी भूमि तालाब पर बनाए गए मल्टी कॉम्प्लेक्स पर आज बुलडोजर की कार्रवाई जा रही है। कॉम्प्लेक्स में चल रही बैंक हटाई गई, बिल्डिंग से बिजली काटी गई, फिलहाल मौके पर PAC तैनात है। बता दें कि इसके पहले आरोपी के बेकरी पर बुलडोजर चलाया गया था। 

खाली कराई गई थी बिल्डिंग
बता दें कि शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को खाली कराए जाने की कार्रवाई एक दिन पहले पूरी हो गई थी।  इस शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का करीब एक तिहाई भाग को बुलडोजर से ढहाया जाएगा। शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर बनाए जाने का आरोप है। गैंगरेप आरोपी मोईद खान की बेकरी पर भी बुलडोजर एक्शन हो चुका है। आरोपी मोईद खान और राजू खान के डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लिया जा चुका है। रिपोर्ट का इंतजार है।

30 जुलाई को हुई थी गिरफ्तारी
अयोध्या पुलिस ने 30 जुलाई को जिले के पुराकलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा नगर में बेकरी की दुकान चलाने वाले मोईद खान और उसके कर्मचारी राजू खान को 12 साल की लड़की से गैंगरेप के आरोप में अरेस्ट किया गया। पुलिस ने बताया कि मोईद और राजू खान ने दो महीने पहले नाबालिग के साथ रेप किया। इस वारदात की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की थी। पीड़िता के गर्भवती होने के बाद घटना का खुलासा हुआ। अब इस मामले में कार्रवाई तेज कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static