योगीराज में अपराधियों की शामत! कुख्यात बदन सिंह बद्दो की आलिशान कोठी पर आज चला बुलडोजर

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 01:24 PM (IST)

xमेरठ: योगी राज में अपराधियों की शामत आई हुई है। इसी कड़ी में कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो की पंजाबीपुरा स्थित आलीशान कोठी पर मेरठ विकास प्राधिकरण गुरुवार को बुलडोजर चलाया गया। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान इलाके में भारी फोर्स की तैनाती की गई।

ढाई लाख रुपए के इनामी डॉन बदन सिंह बद्दो की काली कमाई से बनाई गई अवैध आलीशान कोठी के ध्वस्तीकरण की। मेरठ विकास प्राधिकरण की टीम भारी पुलिसबल की मौजूदगी में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। इसके इलावा टीपी नगर, ब्रह्मपुरी, रेलवे रोड, परतापुर और महिला थाने की फोर्स भी तैनात की गई है। इसी के साथ ही सुरक्षा के लिहाज से एक प्लाटून पीएसी भी मौके पर तैनात की गई है।

बता दें कि ढाई लाख का इनामी बद्दो 28 मार्च 2019 को मेरठ में होटल मुकुट महल से पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। बद्दो को फरुखाबाद से गाजियाबाद पेशी पर लाया गया था, लेकिन वो सेटिंग से मेरठ आ गया था। बद्दो ने जरायम की दुनिया से अकूत दौलत कमाई और ये कोठी उन्ही में से एक है। हालांकि बद्दो की भाभी कुलदीप कौर ने इस अवैध कोठी पर मालिकाना हक और एमडीए के ध्वस्तीकरण आदेश के खिलाफ कमिश्नरी कोर्ट में अपील दायर की थी जिसे खारिज कर दिया गया। एमडीए के डिप्टी कलेक्टर मनोज सिंह और चारों जोनल भी मौके पर मौजूद हैं। सीओ ब्रह्मपुरी अमित कुमार राय भी मौके पर मौजूद हैं। 

 

 

Tamanna Bhardwaj