माफियाओं पर फिर चलेगा बुलडोजर, अपराधियों की अकूत संपत्ति से गरीबों का होगा विकास: योगी

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 05:44 PM (IST)

बाराबंकी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि पूर्ववर्ती सरकार के शासन में त्योहारों से पहले दंगे शुरू हो जाते थे, लेकिन अब फसाद करने वाले लोग डरे-सहमे हुए हैं कि अगर वे ऐसी कोई हरकत करेंगे तो जुर्माना भरते-भरते उनकी पांच पीढ़ियां बीत जाएंगी। योगी ने रामनगर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शरद अवस्थी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "पहले त्योहारों के पहले दंगे शुरू हो जाते थे। अब दंगा करने वाले डरे-सहमे हुए हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि अगर दंगा करेंगे तो उनके पोस्टर चौराहों पर चस्पा हो जाएंगे और जुर्माना भरते-भरते उसकी पांच पीढ़ियां बीत जाएंगी।"

 उन्होंने दावा किया कि पिछले पांच वर्षों में प्रदेश में आस्था के साथ खिलवाड़ करने का साहस कोई नहीं कर पाया और आज कोई भी व्यक्ति न तो कावड़ यात्रा रोक सकता है, न ही मां दुर्गा की पूजा। योगी ने कहा, “हमारी सरकार में जहां दुर्गा जागरण यात्रा निकली तो रामलीला की यात्राएं भी धूमधाम से निकलीं। पिछली सरकारों द्वारा उन्हें रोका जा रहा था। पहले ईद और मोहर्रम पर ही बिजली आती थी, होली और दिवाली पर नहीं। हम बिना भेदभाव के बिजली दे रहे हैं।” मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने बुलडोजर से एक्सप्रेस-वे भी बनवाए हैं और माफिया तत्वों द्वारा अवैध रूप से किए गए कब्जों को भी हटवाया है।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में माफियाओं पर एक बार फिर बुलडोजर चलेगा और उनकी अकूत संपत्ति से गरीबों का विकास होगा। योगी ने दावा किया कि उनकी सरकार ने शहरों और गांवों में 24 घंटे बिजली दी है और गरीबों को मुफ्त अनाज मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पहले यही राशन समाजवादी पार्टी के माफिया बेच देते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static