''तमंचे पर डिस्को'' करते युवकों ने कर दिया फायर, मासूम के आर-पार हुई गोली

punjabkesari.in Thursday, Sep 06, 2018 - 05:15 PM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने रात को 10 बजे के बाद डीजे बजाने पर प्रतिबन्ध कर दिया था। उसके बाद भी रामपुर की स्वार कोतवाली छेत्र की चौकी मसवासी में रात को 2 बजे पुलिस की मिली भगत से से बार बालाओं का डांस हो रहा था। इस दौरान कुछ युवक तमंचे के साथ डांस करने लगे। इसी दौरान हर्ष फायरिंग में एक बच्चे को गोली लग गई। जिसके चलते लोग काफी आक्रोशित हो गए।

जानिए पूरा मामला 
मामला कोतवाली स्वार की चौकी मसवासी के चाउपूरा का है। यहां फुरकान पुत्र इन्तेजार जिसकी आज बारात रामपुर के ग्राम बड़ी खोद जानी थी। शादी एक दिन पूर्व घर पर आने बाले मेहमानों की आओ भगत के लिए बार बालाओं के डांस का प्रोग्राम रखा गया था। डांस रात के दो बजे तक चलता रहा। इस दौरान ग्राम घोसीपूरा के अकरम, ताहिर, अपनी गाड़ी से आए। और डीजे पर तंमचे लहराते हुए डांस करने लगे और पैसे उड़ाने लगे। तभी 10 वर्षीय कलुआ उन पैसों को बीन रह था।

हर्ष फायरिंग में लगी मासूम को गोली
तभी युवकों ने हर्ष फायरिंग कर दी, दबंगों ने तमंचे की नाल ऊपर की जगह नीचे की और फायर कर दिया। जो तखत को चीरती हुई मासूम के कान पर जा लगी और आरपार हो गई। आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। वहीं गुस्याए परिजनों ने आरोपियों की गाड़ी को अपना निशाना बना दिया और जमकर की तोड़फोड़ की। घायल बच्चे को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां हालात नाजुक होने पर मासूम को मेरठ रेफर कर दिया गया। मासूम के हालात नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज 
पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहें है।
 

Tamanna Bhardwaj