बदमाशों ने मिष्ठान भंडार पर चलाई गोलियां, जवाबी फायरिंग में साहसी व्यापारी ने दिया मुंह तोड़ जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jan 31, 2018 - 03:28 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला आगरा जिले का है। जहां मंगलवार रात को बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरु कर दी, इतने में साहसी व्यापारी ने भी बदमाशों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए जवाबी फायरिंग की और एक बदमाश को घायल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक फतेहाबाद के चौराहा मोहल्ला निवासी सुभाष चंद का अम्बेडकर चौक पर मिष्ठान भंडार है। रात के साढ़े 8 बजे सुभाष चंद अपने बड़े भाई के साथ अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार 4 बदमाश दुकान के बाहर खड़े हो गए। जिसके बाद 2 बदमाश दुकान के अंदर आ गए और 2 दुकान के बाहर खड़े रहे। अंदर आते ही बदमाशों ने काउंटर पर बैठे सुभाष चंद पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। आनन-फानन में व्यापारी ने भी अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और बदमाशों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोली बदमाश की गर्दन पर लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा।

अपने आप को घिरा हुआ देख बदमाश भागने की कोशिश करने लगे। इतने में गोलियां की तड़तड़ाहट सुुन कर लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। लोगों ने घायल बदमाश समेत 2 बदमाशों को पकड़ लिया। लोगों ने बदमाशों की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल का मुआइना किया और बदमाशों से तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।