लूट के दौरान बदमाशों ने व्यापारी पर चलाईं गोलियां, एक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2017 - 02:55 PM (IST)

नोएडाः नोएडा में शनिवार देर रात बाइक सवार 5 बदमाशों ने पॉलीथिन व्यापारी और उसके एक दोस्त पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने व्यापारी से लूट के दौरान गोलियों की बौछार कर दी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दूसरे को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

उधर गोली लगने से घायल एक व्यक्ति ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने विकी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

दरअसल विकी गुप्ता(व्यापारी) और श्रीनिवास प्रजापति मोटरसाइकिल से घर की ओर जा रहे थे। तभी 2 बाइक पर सवार 5 बदमाश वहां आए और उनका बैग लूटने की कोशिश की। विकी ने उनका विरोध किया तो बदमाशों ने गोलियां चला दीं।

बचने के लिए श्रीनिवास तो बाइक से उतरकर भाग गए। हालांकि उसे भी गोलियां लगीं। इसी बीच बदमाश उनका बैग लेकर फरार हो गए। वहीं विकी के कॉल पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। विकी ने पुलिस को बताया कि श्रीनिवास पैसों को बचाने के लिए भाग गया था। बताया जा रहा है बैग में व्यापारी के पास 55 हजार रुपए थे।

वहीं गंभीर रूप से घायल श्रीनिवास को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें कैलाश हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी ए.के सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं। जल्दी ही खुलासा किया जाएगा।