शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने महिलाओं को पीटा, घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 06:28 PM (IST)

कासगंज: यूपी के कासगंज में दबंगों के द्वारा महिला के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की गई।  घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला ने आरोपियों के खिलाफ सोरों कोतवाली में तहरीर दी है।

दरअसल, पूरा मामला कासगंज जिले के थाना सोरों क्षेत्र के गांव ब्रहमपुरी का है। यहां गांव की रहने वाली महिला प्रतिमा भारद्वाज के साथ गांव के ही रहने वाले शराबी किस्म के दबंग लोगों ने लाठी डंडों से मारपीट कर दी।  मारपीट करने के बाद दबंग वापस चले गए लेकिन पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई।  पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में कहा कि मेरे घर के बाहर दबंग किस्म के लोग शराब पी रहे थे जिसका हमने विरोध किया। बस इसी बात से नाराज होकर शराबी किस्म के दबंग लोगों ने मेरे साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की।

पीड़ित महिला ने कोतवाली में पहुंचकर पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। वहीं सोरों कोतवाली के एसएचओ भोजराज ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है। 

Content Writer

Ramkesh