कॉफी को लेकर विवाद: नशे में धुत बारातियों की गुंडई CCTV में कैद, गेस्ट हाउस में तोड़फोड़... मालिक को बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 12:03 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में एक गेस्ट हाउस में बारातियों ने वेटर से कॉफी मांगने के विवाद में हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे गेस्ट हाउस मालिक एवं उसका भाई की दबंग बारातियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट में गेस्ट हाउस मालिक का सिर फट गया। इतना ही नहीं दबंगों ने गेस्ट हाउस में जमकर तोड़फोड़ भी की। बारातियों की दबंगई गेस्ट हाउस के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। पीड़ित गेस्ट हाउस मालिक ने दबंग बारातियों के खिलाफ सरायअकिल थाना में तहरीर दी है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने कहा वीडियो की जांच करा कर कार्यवाही की जायेगी।


बता दें कि सरायअकिल थाना क्षेत्र के घोसिया निवासी शरद कुमार का गेस्ट हाउस है। गेस्ट हाउस में 22 अप्रैल को नंदकिशोर शुक्ला की बेटी की शादी थी। रात तकरीबन 2:30 बजे नंदकिशोर शुक्ला के एक रिश्तेदार ने वेटर से कॉफी मांगी। समय अधिक होने के चलते वेटर ने काफी देने से इनकार कर दिया। इस बात को लेकर रिश्तेदार आग बबूला हो गया। सभी लोगों को गाली-गलौज देने लगा और कुर्सियों को तोड़ने लगा। शोरगुल सुनकर गेस्ट हाउस मालिक शरद कुमार बाहर आया और उसने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया लेकिन शराबी रिश्तेदार मान नहीं रहा था।

हालांकि शरद अपने चेंबर में चला गया, जिसके बाद नंदकिशोर शुक्ला के रिश्तेदार अपने 15 से 20 समर्थकों के साथ गार्ड को गाली गलौज देते हुए शरद के चेंबर में पहुंच गए और उन लोगों ने शरद को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। शरद के भाई ने बीच-बचाव किया तो दबंग बारातियों ने उसकी भी पिटाई की। मारपीट का फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गया। दोनों पक्षों ने किसी तरीके से मामले को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। शरद ने मारपीट की तहरीर सरायअकिल पुलिस को दी। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया की एक प्रकरण इस तरह का सराय अकिल थाना क्षेत्र में आया है इसकी वीडियो फुटेज मंगाई जा रही है। साथ ही गेस्ट हाउस मालिक और बारात के दोनों मालिकों को बुलाया जा रहा है जो सत्यता होगी उस पर कार्रवाई की जाएगी
 

Content Writer

Mamta Yadav