भाजपा के सहयोगी दल के युवा मंच अध्यक्ष की गुंडईः व्यापारी के घर पर चढ़कर की गाली गलौज, मारपीट

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 07:39 PM (IST)

फर्रुखाबाद: जिले में अपना दल युवा मंच एस के जिला अध्यक्ष अजीत गंगवार की खुलेआम गुंडई देखने को मिली है। अजीत गंगवार ने व्यापारी के घर पर चढ़कर न केवल गाली गलौज की बल्कि मारपीट के साथ धमकी भी दी है। व्यापारी का कसूर बस इतना था कि उसने जिला अध्यक्ष को गाली गलौज का विरोध किया था। बस फिर क्या था सत्ता के नशे में चूर अजीत गंगवार अपने 12-15 साथियों के साथ घर में घुसकर व्यापारी के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि अजीत गंगवार भाजपा समर्थित अपना दल एस की विधायक डॉ सुरभि के करीबी हैं।पूरा मामला कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के घसिया चिलौली का है। दबंगों की मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

आपको बताते चलें कि विकास गुप्ता पुत्र हरिओम गुप्ता निवासी लोकमान कायमगंज किसी कार्य से अपने मौसा जय किशन गुप्ता घसिया चिलौली गए थे। वहीं अपना दल युवा मंच एस के जिला अध्यक्ष अजीत गंगवार ने 12-15 साथियों के साथ घर पर चढ़कर मौसी और मौसा के साथ गाली गलौज कर रहे थे। विकास गुप्ता ने जाकर गाली गलौज करने से मना किया।


बस इसी बात से नाराज होकर आरोपियों ने विकास गुप्ता के साथ जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर चले गए। इस मामले में अपना दल युवा मंच एस के जिला अध्यक्ष अजीत गंगवार निवासी घसिया चिलौली, प्रवेश गंगवार निवासी गल्ला मंडी, गौरव पाठक निवासी चिलौली, शैलेंद्र पाठक, लालू श्रीवास्तव, सनी, सभी निवासी घसिया चिलौली व 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने धारा 147 , धारा 323  धारा 504  धारा 506  धारा 852 धारा 352 धारा 427 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। दबंगों की मारपीट की घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है।

 

 

Content Writer

Ajay kumar