लखनऊ में पुलिस से दबंगईः चेकिंग के दौरान 4 युवकों ने पुलिसकर्मी से की मारपीट, वर्दी फाड़ी

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 04:22 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर चेकिंग के दौरान स्कूटी पर सवार कुछ युवकों ने सिपाही के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करते हुए उनसे मारपीट की। मारपीट के दौरान उसकी वर्दी फाड़ दी और नेम प्लेट भी नोच ली। इसके साथ ही युवकों ने सिपाही को धमकियां दी और जमकर हंगामा किया। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर शांति भंग करने के आरोप में कार्रवाई की है।

बता दें कि शनिवार देर शाम सिपाही अभिषेक चौक चौराहे के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी चरक चौराहे की ओर से चौक चौराहे की ओर तेज रफ्तार एक स्कूटी पर सवार चार युवक आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिसकर्मी ने इशारा कर रोकने का प्रयास किया पर पुलिस को देखते ही स्कूटी सवार रफ्तार बढ़ाकर भागने लगे। जिन्हें सिपाही अभिषेक ने दौड़ा कर रोक लिया। रोकते ही चारों युवक आग बबूला हो गए और अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर चारों सिपाही से भिड़ गए। अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए चारों सिपाही को लाइन हाजिर कराने की धमकी देने लगे।

सिपाही और युवकों के बीच हुई हाथापाई
इस घटना के चलते सिपाही और युवकों के बीच हाथापाई होने लगी। इस दौरान सिपाही की वर्दी फाड़ दी और नेम प्लेट नोच ली। हंगामे की सूचना पर कुछ ही देर में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंच गए। सहायक पुलिस चौक आईपी सिंह के मुताबिक चारों आरोपियों की पहचान चौक के यहियागंज निवासी तुषार मिश्रा, ठाकुरगंज के प्रेम विहार कॉलोनी निवासी अनुराग, चौक के सरायमाली खां निवासी गोपाल मिश्रा व सआदतगंज के कश्मीरी मोहल्ला निवासी आदिल के रूप में हुई है। चारों आरोपियों का शांति भंग में चालान कर कार्रवाई की गई है।

Content Editor

Pooja Gill