बारिश में धंस गया बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे! अखिलेश यादव ने घेरा तो मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने किया पलटवार

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 01:30 PM (IST)

लखनऊ: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को शुरू हुए पांच दिन भी नहीं हुए हैं कि सारे दावे की पोल खुल गई है। जरा सी बारिश ने मजबूती के दावे की हवा निकाल दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव समेत विपक्ष के कई नेताओं ने योगी सरकार को घेरे में लिया। इस पर औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नंदी ने पलटवार किया है।

 

मंत्री नंदी ने कहा, "अखिलेश यादव सुना है आप ऑस्ट्रेलिया से पढ़कर लौटे हैं। अलग बात है कि आप अपने को गूगल मैप का बड़ा जानकार बताते हैं, लेकिन प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की मर्यादा के अनुसार थोड़ा लिखकर फिर पढ़कर पोस्ट करना चाहिए। कम से कम बेसिक टेक्निकल नॉलेज तो आपको होनी ही चाहिए।" उन्होंने आगे लिखा, "स्ट्रेट–एज और प्रोफाइलोमीटर से सतह असमानता की जांच और जहां कहीं भी असमानता है, उसको दूर करने के लिए विशिष्टियों के अनुसार आयताकार भाग में पूर्व प्रयुक्त सामग्री को हटाकर दोबारा सरफेस लेयर का कार्य किया जा रहा है। मेरी आपको सलाह है कि अपने अल्पज्ञानी सलाहकारों के अधकचरे ज्ञान के भरोसे राजनीति न करें।"

बता दें कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ये है बीजेपी के आधे-अधूरे विकास की गुणवत्ता का नमूना। उधर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का बड़े लोगों ने उद्घाटन किया ही था कि इधर एक हफ्ते में ही इस पर भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े गड्ढे निकल आए। अच्छा हुआ इस पर रनवे नहीं बना।" 
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj