तानाशाही से परेशान सफाईकर्मी ने खाया जहर, गुस्साएं कर्मचारियों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 12:03 PM (IST)

उन्नावः यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों पर तानाशाही करने के लिए सख्त कदम उठाए है, लेकिन बावजूद इसके कई तानाशाह अधिकारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे ऐसा ही एक मामला उन्नाव का है। जहां पर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी ने तानशाही से परेशान होकर जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करनी की कोशिश की है।

जानकारी के अनुसार मामला हसनगंज ब्लाक में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का है। जहां कर्मचारी ने ऐडीओ पंचायत व बीडीओ की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खा लिया। जिसके बाद कर्मचारी की हालत बिगड़ने लगी। जब इसकी सूचना दूसरे कर्मचारियों को पता लगी तो उन्होंने उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना के बाद गुस्साएं कर्मचारियों ने ऐडीओ पंचायत व बीडीओ के मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

पीड़ित का आरोप है कि बीडीओ सपना अवस्थी व ऐडीओ पंचायत राजेश चौरसिया उसे 1 महीने से प्रताड़ित कर रहे है और उसे अलग-अलग क्षेत्र में गांव-गांव  भेज कर दुगना काम करवा रहे थे। इसी कारण इन सबसे परेशान होकर उसने जहर खा लिया।

वहीं जॉइंट मजिस्ट्रेट मनीष बंसल से बात करने पर उन्होंने कहा कि हमारे संज्ञान में ये मामला आया है सूचना मिली है कि इस प्रकार का आरोप एक सफाई कर्मचारी ने लगाया है और इसकी तह तक जाया जाएगा। जो भी इसमें दोषी होगा जांच के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।