छेड़छाड़ का विरोध करना युवती को पड़ा भारी, मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाया

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 11:12 AM (IST)

सीतापुरः योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावों में दम बरती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये दावों हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। ताजा मामला सीतापुर का है। जहां कुछ दबंगों ने एक युवती के साथ छेड़छाड़ की। वहीं जब युवती ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उसे मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया।

घटना तंबौर इलाके ककरहा गांव की है। यहां की रहने वाली एक युवती शौच के लिए खेत में गई थी। वहीं गांव के ही रहने वाले एक युवक ने किसी अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर युवती को दबोच लिया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान युवती ने इसका जोरदार विरोध किया तो दबंग वहां से भाग निकले। इसके बाद युवती ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद युवती के परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जिसके चलते दबंगों ने हौसले और बुलंद हो गए। वहीं युवती फिर खेत में शौच करने गई तो पहले से घात लगाकर बैठे दबंगों ने उसे मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वह 80 प्रतिशत जल चुकी है। उधर, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 
 

Tamanna Bhardwaj