सड़क किनारे खड़ी कार में मिले नर्सिंग होम संचालक के जले हुये अवशेष, हत्या का राज खोलेगा मोबाइल फोन

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 04:53 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के अलीगढ़ - नरौरा राज्य राजमार्ग पर एक स्कार्पियों से एक व्यक्ति के शरीर के जले हुये अवशेष मिले हैं। सड़क के किनारे खड़े इस वाहन के बारे में राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतक के मोबाइल फोन की मदद से उसकी पहचान महिन्द्र सिंह (28) के रूप में की गयी है, जो यहां से तीस किलोमीटर दूर अतरौली में एक अस्पताल चलाते हैं। शव के पास से मिले मोबाइल फोन की मदद से हत्या के कारणों का भी पता लगाया जाएगा।

अतरौली के पुलिस क्षेत्राधिकारी सुदेश गुप्ता ने बताया कि अलीगढ़ शहर में रहने वाले सिंह बुधवार रात को अपने अस्पताल के लिये निकले थे और उस समय ही उनके परिजनों ने उन्हें आखिरी बार देखा था। गुप्ता ने बताया कि सिर में गंभीर चोट लगने से पीड़ित की मौत हो गई और हत्यारों ने सबूत नष्ट करने के लिए सिंह के शरीर और वाहन को जलाने का प्रयास किया। हालांकि उनकी योजना सफल नहीं हुई और वाहन में आग नहीं लगी।

उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर अतरौली में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमें हत्या के लिए चार लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस की जांच जारी है और नामजद व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static