शिव के लिए जल लेकर जा रहे दर्जनों कांवड़ियों को बस ने रौंदा, 2 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 03, 2018 - 11:08 AM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दर्जनों कांवड़ियों को एक बस ने रौंद दिया। इस हादसे में 2 कांवड़ियों की मौत हो गई। जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

मामला थाना खुर्जा देहात इलाके का है। यहां शिव भक्त जल लेकर सावन पर हरिद्वार से  मुरैना मध्यप्रदेश जा रहे थे। तभी रास्ते में एक अनियंत्रित बस ने कांवड़ियों को पीछे से टक्कर मार दी। इस भयानक टक्कर में 2 कांवड़ियों की मौत हो गई। जबकि 4 कांवड़ियों घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुंरत घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया। साथ ही मृतकों के शवों कोे पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

वहीं इस हादसे की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, एसएसपी केबी सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर डॉक्टर परवीन रंजन सिंह अस्पताल में घायलों को जायजा लेने पहुंचे।

बता दें कि हादसा सुबह 5 बजे हुआ था, और हादसे की वजह बस का टायर फटना बताई जा रही है, वहीं बुलंदशहर ज़िला अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने मृतक कांवड़ियों के परिवार को, दो-दो लाख, और घायलों को 50-50 हज़ार के साथ साथ घायलों बेहतर इलाज के आदेश दिए हैं।
 

Tamanna Bhardwaj