कोहरे का कहरः सड़क किनारे लगे पोल से टकराई यात्रियों से भरी बस, ड्राइवर की मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 01:56 PM (IST)

आगराः ताजनगरी आगरा में आज घने कोहरे का कहर देखने को मिला। सुबह दिल्ली से भिन्ड जा रही यात्रियों से भरी बस घने कोहरे में सड़क किनारे लगे रेलवे सेफ्टी पोल से टकरा गई। इस हादसे में बस के ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।

रविवार देर रात प्राइवेट स्लीपर यात्री बस दिल्ली से भिंड जा रही थी। सोमवार सुबह तड़के घने कोहरे के कारण बाह थाना क्षेत्र के बटेश्वर फरेरा मार्ग पर गांव बिजकौली के पास रेलवे पुल के नीचे लगे सेफ्टी पोल से अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस भीषण हादसे की आवाज दूर तक सुनाई दी। दुर्घटना के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में मौके पर ही बस चालक की मौत हो गई। वहीं बस में बैठे दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। बस यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर पास के ही गांव के लोग एकत्रित हो गए।

ग्रामीणों ने राहत और बचाव कार्य शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल सभी घायल यात्रियों को एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वाह में भर्ती कराया। जहां से दो दर्जन गंभीर घायल यात्रियों को आगरा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बस में बैठे यात्री ज्यादातर मध्य प्रदेश भिंड के रहने वाले हैं, जिनके परिजनों को सूचित कर उपचार किया जा रहा है।

Ruby