पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी श्रद्धालुओं से भरी बस, 4 की मौत...अयोध्या से दर्शन कर लौट रहे थे सभी

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 10:42 AM (IST)

Ghazipur Road Accident: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक्सप्रेस-वे पर खड़े हाइवा (ट्रक) में अयोध्या से आ रही बस घुस गई। इस हादसे में बस सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घायलों को मऊ और गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

अयोध्या से दर्शन कर लौट रहे थे श्रद्धालु
जानकारी के मुताबिक, एक्सप्रेस-वे पर बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास हुआ है। यहां पर खड़े हाइवा (ट्रक) में अयोध्या से आ रही श्रद्धालुओं से भरी बस घुस गई। हादसे बस में सवार 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें अब तक चार के मरने की आधिकारिक पुष्टि हुई है। वहीं, घायलों का इलाज चल रहा है।  बस में अलग-अलग इलाके के 25 लोग सवार थे, जो अयोध्या से दर्शन कर लौट रहे थे।

मृतकों की पहचान में जुटी पुलिस  
बताया जा रहा है कि बस बिहार के विक्रमगंज जा रही थी। सुबह पांच बजे बरेसर थाना क्षेत्र के मुस्सेपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर खड़े हाइवा (ट्रक) में पीछे से घुस गई। माना जा रहा है कि बस चालक को झपकी आ गई, जिससे यह हादसा हुआ है। फिलहाल, पुलिस कारण की जांच कर रही है और मृतकों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः अमरोहा में बड़ा हादसा; बोलेरो और कार की जोरदार भिड़ंत, चार यूट्यूबर्स की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां पर दो कारों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में एक चार दोस्तों की मौत हो गई। यह चारों दोस्त गजरौला के नवादा रोड निवासी लक्की (17), सलमान (17), शाहरुख (18) और शाहनवाज (19) थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static