Aligarh News: यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 1 दर्जन से अधिक यात्री घायल

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 06:15 PM (IST)

अलीगढ़ (अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ (Aligarh) जिले के लोधा थाना इलाके के NH-91 पर यात्रियों से भरी हुई वोल्वो बस (Volvo Bus) डिवाइडर से टकराकर बीच सड़क पलट गई। बस के पलटने से यात्रियों में मची चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। हादसे में 1 दर्जन से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े...
- बेटी की क्रूरता! घर पर सो रहे पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से किया वार, मामले की जांच में जुटी पुलि
UP में समय से पूर्व रिहाई के मामले में कोर्ट ने जारी किए निर्देश, कहा- स्टेट लीगल सर्विस अथॉरिटी हर माह इकट्ठी करेगी जानकारी

हादसे में 1 दर्जन से अधिक यात्री हुए घायल
जानकारी के मुताबिक, लोधा थाना इलाके के NH-91 लखनऊ-दिल्ली मार्ग पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक वोल्वो बस चलते हुए बीच सड़क पलट गई। बताया जा रहा है कि बस शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान बस अचानक डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। वहीं, यात्रियों की चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई।

ये भी पढ़े...
- फरार रेप आरोपी के घर बैंड बाजा लेकर पहुंची पुलिस, सरेंडर ना करने पर दी ये चेतावनी
ससुराल वालों ने घूंघट की आड़ में छोटी की जगह बड़ी बेटी को किया विदा, दूल्हा बोला- जहर खाकर कर लूंगा सुसाइड

3 की हालत नाजुक
आनन-फानन में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के अलावा निजी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। बताया जा रहा है हादसे में 1 दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए हैं। घायलों में 3 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur