हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई श्रद्धालुओं से भरी बस, 2 की हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 02:53 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब श्रद्धालुओं से भरी एक बस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। हादसे में 2 लोगों की जलने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि 30 श्रद्धालु बुरी तरह से झुलस गए। गंभीर हालत में घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक बांगरमऊ इलाके के सहबाजपुर से 13 अगस्त को 30 श्रद्धालु जन्माष्टमी मनाने के लिए बस से मथुरा गए थे। बीती रात जब वह वापस लौट रहे थे तो बस के साथ ये हादसा हो गया। इस हादसे से चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई।

पीड़ित विजय कुमार ने बताया कि हम लोग मथुरा वृन्दावन से वापस आ रहे थे।  जिसके चलते शाहबाद नगर और जिरीपुर के बीच में एक तार हिलग रहा था जिसके चलते बस उसी तार से टच हो गई। टच होने से बस में करंट आ गया। प्रत्यक्षदर्शी विष्णु ने कहा कि मैं अपने खेत मे था तो मुझे आवाज आई। मैं और मेरे गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि बस में करंट उतर आया है। 2 लोगों की मौत मेरी आंखो के सामने हो गई।

एसपी चौधरी ने बताया कि बस में करंट उतर आया है। इस संबंध में हमारे यहां अस्पताल में 2 डेड बॉडी आई है। जिनको मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मौत की सूचना के अलावा हमारे पास और कोई सूचना नहीं है। घायलों का इलाज चल रहा हैं। स्टेबल कंडीशन में सारे मरीज खतरे से बाहर है