बस ने मारी एेसी टक्कर कि सवारियों से भरी गाड़ी के उड़े परखच्चे, 7 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 10:00 AM (IST)

रायबरेली(उप्र): उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में एक भयानक हादसा हो गया। जहां मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे लोगों के वाहन और बस की भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई और 35 से अधिक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजन को 2-2 लाख रुपए तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि फतेहपुर से मुंडन संस्कार करवाने के बाद देर शाम घर लौट रहे लोगों से भरे वाहन को ऊंचाहार थानाक्षेत्र के मदारीपुर गांव के पास गलत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों में रामरती (78), उषा (35), पार्वती (50), बंशीलाल (35), अंकित सोनकर (25), राकेश (42) तथा एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है। इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार 35 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें 5 की हालत गंभीर बताई जाती है। उनमें से 4 को ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया है। बाकी का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Anil Kapoor