तेज रफ्तार बस ने कांवरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर, 1 कावड़िए की मौत, 5 घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 31, 2022 - 01:18 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां पर एक तेज रफ्तार बस ने कांवरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। जिससे कावड़ियों से भरी ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। तभी कावड़ियों की चीख पुकार सुनकर बहुत से लोग मौके पर पहुंचे। आनन फानन में लोगों ने कांवड़ियों को बाहर निकाला। जहां एक कांवड़िए की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 कांवरियों समेत 9 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी शाहाबाद में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसा शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गहोरा के पास हुआ है। यहां शाहाबाद के नगला लोथू गांव से कुछ कांवड़िए एक ट्रैक्टर ट्रॉली से फर्रुखाबाद जल लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार रोड़बेज बस ने ट्राली को टक्कर मार दी जिससे ट्राली पलट गई। ट्राली पलटने के बाद चीख पुकार मच गई। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने कांवड़ियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां घायलों का इलाज जारी है।

हादसे की सूचना पर सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय भी मौके पर पहुंचे। वही कांवरियों ने यूपी की 112 कार्यप्रणाली पर नाराजगी जताई है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj