नेशनल हाईवे पर भेड़ों को बस ने कुचला, 13 की मौत, 36 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 06, 2018 - 11:55 AM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां नेशनल हाईवे 24 पर एक बस ने दर्जनों से भी ज्यादा भेड़ों को कुचल दिया। इसी दौरान 13 भेड़ों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 36 घायल हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना कटरा के नेशनल हाईवे 24 का है। जहां जोगराज अपनी भेड़ों को चराने के लिए जा रहा था। जोगराज भेड़ों को हाईवे पास करा रहा था। तभी तेज रफ्तार लखीमपुर खीरी डिपो की रोडवेज ने रोड पार कर रही भेड़ों पर बस चढ़ा दी। बस से कुचलकर मौके पर 13 भेड़ों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन दर्जन से ज्यादा भेड़ें घायल हो गईं।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अगर बस ड्राइवर भेड़ों को बचाता तो बस नहर मे गिर जाती। जिससे एक बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं भेड़ों के मालिक जोगराज ने बताया कि वह इन भेड़ों से ही अपनी रोजी-रोटी कमाता था। 13 भेड़ों की मौत हो गई और बाकी सभी भेड़ें घायल हो गई हैं। ऐसे में उसके सामने रोटी का बड़ा संकट खड़ा हो गया है।

एसओ धनंजय सिंह ने बताया कि हाईवे पार कर रही भेड़ों को बस ने कुचला है। 13 भेड़ों की मौत हुई है। जबकि तीन दर्जन भेड़ें घायल हुई हैं। अगर बस ड्राइवर भेड़ों पर बस नही चढ़ाता तो बस नहर में भी गिर सकती थी। फिलहाल बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।