AC बस से सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, इन बसों का कम हुआ किराया

punjabkesari.in Tuesday, Jan 30, 2018 - 03:04 PM (IST)

इलाहाबादः परिवहन निगम की एसी बस से सफर करने वालों के लिए खुशखबरी है। दरअसल यात्रियों की जेब पर पड़ रहे भारी बोझ को सरकार ने कुछ कम किया है और अब कम पैसे में ही यात्री अपना सफर कर सकेंगे। क्षेत्रीय प्रबंधक हरिश्चन्द्र यादव ने बताया कि रोडवेज प्रबंध निदेशक की ओर से वोल्वो, शताब्दी व जनरथ एसी बसों का किराया कम करने वाला आदेश इलाहाबाद पहुंच चुका है। साथ ही सोमवार रात वहां पर नई दरें लागू कर दी गई हैं।

चेक करें नए रेट
अगर आप इलाहाबाद से लखनऊ का सफर जनरथ से कर रहे हैं तो आपको सिर्फ 287 ही चुकाने होंगे। वहीं अगर आप शताब्दी बस से लखनऊ जा रहे हैं तो आपको 334 ही देने हैं। इलाहाबाद से कानपुर जनरथ बस का टिकट 250 में मिल जाएगा। संगम नगरी से ताजनगरी के लिए जनरथ बस सेवा अब 712 में उपलब्ध होगी। इलाहाबाद से वाराणसी जाने वाली जनरथ का किराया अब 170 कर दिया गया है।

वहीं इलाहाबाद से गोरखपुर के लिए आपको 376 रुपए किराया देना होगा। इलाहाबाद से रेनुकूट का किराया 325 रुपए हो गया है। वहीं इलाहाबाद से झांसी जाने पर आपको 626 रुपए देने होंगे। इलाहाबाद से बांदा 261 रुपए और इलाहाबाद से फैजाबाद जाने वाली जनरथ बस सेवा के लिए 406 रुपए देने होंगे।