Bus Accident In Nepal: नेपाल से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही बस पलटी, 60 घायल

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 07:32 PM (IST)

Bus Accident In Nepal: शनिवार की सुबह श्रद्धालुओं को लेकर जा रही बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। जिसमें 60 से अधिक लोग घायल हो गए। बता दें कि बस में स में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के पीपीगंज व कैंपिरगंज के 70 श्रद्धालु सवार थे, जो नेपाल के त्रिवेणी धाम से लौट रहे थे। बस पलटने से उसमें सवार 45 लोग घायल हुए हैं। जिसमें 10 बच्चे हैं। घायलों को इलाज के लिए पृथ्वीचंद जिला अस्पताल नवलपरासी में भर्ती कराया गया है।

अचानक अनियंत्रित होकर पुलिस से टकराई बस
गोरखपुर जिले के कैंपियरगंज, भौराबारी के अलावा महराजगंज जिले के लक्ष्मीपुर के श्रद्धालु दो दिन पूर्व ही मौनी अमावस्या पर्व को लेकर नौतनवा से एक बस बुक कर नेपाल राष्ट्र के त्रिवेणी धाम में स्नान करने गए थे। शनिवार की सुबह करीब 11 बजे स्नान के बाद 70 श्रद्धालुओं को लेकर बस भारत के लिए रवाना हुई। 

PunjabKesari
अभी बस महेशपुर पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिया में टक्कर के बाद करीब 15 फीट नीचे गिरने की वजह से बस में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। अफरा-तफरी के बीच आनन-फानन घायल लोगों को निकाला गया। फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए पृथ्वीचंद जिला अस्पताल नवलपरासी में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static