CM योगी के निर्देश पर छात्रों को ले जा रही बस ट्रक से भिड़ी, कई छात्र हुए घायल दो हालात गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2020 - 12:01 PM (IST)

अयोध्या: CM योगी के निर्देशों के बाद प्रयागराज में फंसे प्रतियोगी छात्रों को उनके घर छोडऩे जा रही रोडवेज़ की एक बस बीकापुर के निलारी के पास हाईवे पर दुर्घनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बस में सवार 25 छात्र-छात्राएं, ड्राइवर घायल हो गये है। ड्राइवर समेत 2 छात्राओं की हालत गंभीर है। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

बता दें कि प्रयागराज से 25 छात्रों को लेकर कुशीनगर जा रही बस बीकापुर के बिलारी गांव के पास हाईवे पर खड़ी एक ट्रक से टकराकर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 27 लोगों में से अधिकतर को मामूली चोटें आईं हैं। जबकि दो छात्राओं की हालत गंभीर बतायी जा रही है। मामूली रूप से गंभीर छात्रों व सिपाही को बीकापुर सीएचसी में इलाज कर दिया गया, जबकि ड्राइवर समेत 12 छात्रों को अयोध्या जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

DM ने छात्रों को देखने के लिए अयोध्या जिला अस्पताल में पहुंचे। उन्होंने भर्ती छात्र-छात्राओं व ड्राइवर से मिलने कर जानकरी प्राप्त की। उन्होंने बताया कि अस्पताल में 10 छात्र-छात्र समेत 12 लोग भर्ती है। उन्होंने बताया कि15 छात्रों को अन्य बस द्वारा उनके गंतव्य की तरफ रवाना कर दिया गया। वहीं सीएम योगी ने मामले को संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को घायलों का समुचित इलाज कराने व सभी छात्रों को सुरक्षित घर भेजने के निर्देश दिए हैं।

Edited By

Ramkesh