व्यापारी नेता ने फोन पर CM योगी से की DM की शिकायत, कहा- मनमाने दाम वसूल रहे हैं

punjabkesari.in Monday, Aug 24, 2020 - 11:00 AM (IST)

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में निजी अस्पतालों द्वारा कोरोना पीड़ित मरीजों से लूट और व्यापारियों का उत्पीड़न किए जाने संबंधी एक आडियो वायरल हुआ है। जिसमें व्यापारी नेता कथित रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जिलाधिकारी की शिकायत कर रहे हैं।

ऑडियो में व्यापारी नेता राकेश जैन मुख्यमंत्री से कहते हैं कि वाराणसी में कोविड-19 के इलाज में निजी अस्पताल सरकार द्वारा तय कीमतों के बावजूद मनमाने दाम वसूल रहे हैं। पीड़ितों को इलाज के पहले एक से डेढ लाख रूपए जमा करवाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना की गाइडलाइंस के मुताबिक सप्ताह में दो दिन पूर्ण बंदी और बाकी 5 रोज सुबह नौ से शाम नौ बजे तक दुकानों के खुलने का समय निर्धारित किया है, लेकिन जिला प्रशासन आए दिन नियमों में फेरबदल कर देता है। जिसका असर व्यापार पर पड़ रहा है।  

व्यापारी नेता ने कहा कि जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा पोटर्ल में दर्ज शिकायतों का जवाब नहीं देते है और फोन भी नहीं उठाते हैं। मुख्यमंत्री ने व्यापारी को आश्वस्त किया कि वह इस संबंध में जिलाधिकारी से बात करेंगे और उनकी समस्या का निराकरण किया जायेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static