होटल की आड़ में चल रहा था सेक्स कारोबार, अपत्तिजनक हालत में मिले 7 जोड़े

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 11:40 AM (IST)

गोरखपुरः गोरखपुर पुलिस ने छापेमारी के दौरान बड़े स्तर पर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने होटल में करीब 7 जोड़ों को अपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जोड़ों को पुलिस थाने ले आई और होटल को सीज कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक बड़हलगंज स्थानीय उपनगर के बाइपास रोड पर स्थित शाही माडल शाप (होटल) पर दिन में पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को 7 जोड़े अपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने होटल मालिक उसके मैनेजर सहित सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें पकड़े गए लोगों में सहजनवां थाना क्षेत्र भीटी निवासी सत्येंद्र यादव, खैरवा गांव निवासी बृजेश निषाद, सुरेंद्र भारती, मऊ के अमिला निवासी प्रकाश शर्मा, देवरिया के बरहज निवासी जयसिंह चौहान गगहा के अतुल सिंह। पकड़ी गई लड़कियों में 2 विवाहित और 5 अविवाहित हैं। जो गोरखपुर, हरपुर बुदहट व बड़हलगंज क्षेत्र की रहने वाली हैं।

इस संबंध में कोतवाल दिलीप कुमार शुक्ल का कहना है कि होटल मालिक राकेश शाही एवं मैनेजर अमरजीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवतियों का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।