व्यापारी के बेटे ने अय्याशी के लिए 7 लाख में बुलवाई थाईलैंड की कॉल गर्ल, कोरोना से मौत

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 01:34 PM (IST)

लखनऊः आबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से अपना पांव पसारता जा रहा है। इस कोरोना संकट की घड़ी में भी शोहदों के अय्याशी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी है। मामला लखनऊ का है। जहां कोरोना संकट के दौर में नामचीन व्यापारी के बेटे की अय्याशी काफी दबाने के बाद भी चर्चा में आ गई। जहां लखनऊ के इस व्यापारी पुत्र ने पूरे सात लाख रुपये खर्च कर दस दिन पहले थाइलैंड निवासी कॉल गर्ल को दिल्ली से लखनऊ बुलवाया। इससे भी शर्मनाक है कि गर्ल की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद शोहदा पल्ला झाड़ता दिखा। मामला कोरोना के कारण युवती की मौत के बाद खुला।

बता दें कि 28 अप्रैल से लोहिया अस्पताल में भर्ती थाईलैंड निवासी युवती मिस पियाथिडा का तीन मई को निधन हो गया। छानबीन में सामने आया कि पियाथिडा नामक युवती की तबीयत खराब होने पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती हुई थी।

इस बाबत इंस्पेक्टर विभूतिखंड चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि युवती की मौत की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। इसके बाद थाईलैंड के दूतावास को सूचित किया गया। विभूतिखंड पुलिस ने थाईलैंड दूतावास की अनुमति पर छह मई को शव का अंतिम संस्कार कराया।

 

 

Content Writer

Moulshree Tripathi