कारोबारी की पत्नी और 2 बेटियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, बाथरूम से मिले शव

punjabkesari.in Monday, Feb 25, 2019 - 12:52 PM (IST)

आगराः आगरा के शाहगंज की पॉश कॉलोनी पांडव नगर में उस समय हड़कंप मच गया जब कारोबारी की पत्नी और उनकी दोनों बेटियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। तीनों के शव घर के बाथरूम से मिले। मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कारोबारी रोहित धूपड़ की जयपुर हाउस में ललित गार्मेंट्स के नाम से दुकान है। पास में ही उनके पिता डॉ. नवीन धूपड़ का दवाखाना है। रोहित अपनी दुकान पर थे और उनके पिता नवीन और उनकी माता विमल दवाखाने पर थे। पत्नी रितु और दोनों बेटियां कायरा, सचिका घर में थीं। शाम सात बजे रितू को उनकी मां राजारानी ने फोन किया। फोन नहीं उठाने पर उन्होंने अपने दामाद को इसके बारे में फोन कर इसकी जानकारी दी। रोहित ने अपने पड़ोसी महिला को फोन कर घर जाकर रितु से फोन पर बात करने के लिए कहा।

पड़ोस की महिला ने जब गेट से आवाज लगाई तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। जिसके बाद रोहित ने घर पहुंच कर देखा तो घर का गेट अंदर से बंद था। काफी देर आवाज लगाने के बाद अंदर से जवाब ना आने पर रोहित ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर दाखिल हुई। यहां रोहित की पत्नी और दोनों बेटियों के शव बाथरूम में पड़े हुए थे। फिलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Ruby